सुशांत मामले में रूपकुमार के दावे के बाद एक्टर की बहन ने किया ट्वीट, PM से लगाई शाह की सुरक्षा की गुजारिश

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सुशांत मामले में रूपकुमार के दावे के बाद एक्टर की बहन ने किया ट्वीट,  PM से लगाई शाह की सुरक्षा की गुजारिश

MUMBAI. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है। हाल ही में कूपर अस्पताल के मॉर्चुअरी स्टाफ मेंबर रूपकुमार शाह ने सुशांत की मौत को लेकर एक बड़ा दावा किया है। रूपकुमार ने बताया कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उनका मर्डर हुआ था। रूपकुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट कर रूपकुमार की सुरक्षा की गुजारिश की है।







— ANI (@ANI) December 26, 2022





सुशांत की बहन ने किया ट्वीट





दरअसल तुनिषा के सुसाइड के मौत सुशांत का मामला भी विवादों में आ गया है। जून 2020 में सुशांत एक्टर की मौत हुई थी। मौत के बाद उनका कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ था। उस वक्त पोस्टमार्टम करने वाली टीम ने दावा किया था कि एक्टर के शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। ये मामला सुसाइड का लग रहा है। लेकिन अब इस मामले अस्पताल के स्टाफ का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। कूपर अस्पताल के मॉर्चुअरी स्टाफ मेंबर रूपकुमार ने दावा किया है कि सुशांत की मौत सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर था। सुशांत के गले पर जो निशान था वो फंदे से लटकने वाला नहीं लग रहा था। वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार की सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से मांग की है।







— Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirt) December 26, 2022





ये खबर भी पढ़िए...











2020 में हुआ था सुशांत का निधन





सुशांत का निधन 14 जून, 2020 को मुंबई में उनके किराए के अपार्टमेंट में हुआ था। उस वक्त एक्टर का परिवार और फैंस साजिश का दावा कर रहे थे। लेकिन अब रूपकुमार का ये बयान सामने आने के बाद इस मामले में फिर से एक नया मोड़ आ गया है। 



sushant singh rajput सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput death controversy Mortuary staff member Roopkumar Shah Sushant sister Shweta Singh Kirti demands protection from PM सुशांत सिंह राजपूत  मौत विवाद मॉर्चुअरी स्टाफ मेंबर रूपकुमार शाह रूपकुमार शाह का बड़ा दावा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की  PM से सुरक्षा की मांग